इन बारिशों से दोस्ती अच्छी नहीं फराज कच्चा तेरा मकान है कुछ तो ख्याल कर.. / shairy /

hello my dear friends kaise ho aap sab log ,,


aaj main aap logo ke liye kuchh naya le kr aai hu,, dekho aaj post bilkul badli hoi hain, 




hd pic girls pic,


इन बारिशों से दोस्ती अच्छी नहीं फराज कच्चा तेरा मकान है कुछ तो ख्याल कर..

सुना है लोग उसे आंख भर के देखते हैं,,
तो इसके शहर में कुछ दिन ठहर के देखते हैं,.
अगर वह बोले तो बातों से फूल झड़ते हैं,,
अगर यह बात है तो चलो बात करके देखते हैं,,
कहानियां ही सही मुकाबला ही सही अगर यह ख्वाब है तो ताबीज करके देखते हैं,,
शेक्सपियर की कॉल की पास दारी कर रहा है,,
वो मोहब्बत नहीं अदाकारी कर रहा है। 
लोग यहां के काले बिच्छू ,
पल-पल डसने वाले बिच्छू
था मालूम के डस लेंगे,
फिर भी हमने पालेे बिच्छू।
किरदार में मेरे भले ही अदाकारी  नहीं है,
खुद्दारी है गुरूर है पर मक्कारी़ नहीं है।
मेरी हर बात बेअसर ही रही,,
नक्स है कुछ मेरे बयान में क्या,
बोलते क्यों नहीं मेरे हक में,
छाले पड़ गए जुबान में क्या,
यू क्या देखा जा रहा है आसमान को तू ,,
कोई रहता है आसमान में क्या।
उर्दू है मेरा नाम मैं खसरो की पहेली,
मैं अमीर की हमराज हूं ग़लिब की सहेली,
दक्कन के बली ने मुझे गोदी में खिलाया,
सौदा के कसीनो ने मेरा हुस्न बढ़ाया,
है अमीर की अजमत कि मुझे चलना सिखाया,
मैदा के आंगन में चली बनकी  चमेली,
उर्दू है मेरा नाम मैं खुसरो की पहेली।
गालिब ने मुझे बुलंदी का सफर  सिखाया,
हां अली ने मोहब्बत का सबक याद दिलाया,
इकबाल ने आईना हक मुझ को दिखाया,
मोमिन ने सजाई मेरे ख्वाबों की हवेली,
उर्दू है मेरा नाम मैं  खुसरो की पहेली।
क्यों मुझको बनाते हो दानिश का निशाना,
मैंने तो खुद को कभी मुसलमान नहीं माना,
देखा तो कभी मैंने भी खुशियों का जमाना,
मैं अपने ही वतन में हूं राही अकेली,
उर्दू है मेरा नाम मैं  खुसरो की पहेली।
अरे अरे ये नज़रे क्यों छुपाई जा रही हैं ,,
क्या हुआ इधर उधर क्या देख रहे हो,,
अब किसी और को धुखा देने की जहन में तरकीब आ रही है।


मैं वो समुन्दर हू जो सुखाने  से सूखता नहीं ,,
मैं वो राज हूँ जो छुपाने से छुपता नहीं ,,
मैं वो आंधी हूँ जो रोकने से रुकती नहीं,,
मैं वो हूँ जो सर कटा  सकती हूँ पर झुकती नही।



Doston aap Agar online shopping karne mein interesting hai to aap hamari shop  se fashion cosmetic relative product order kar sakte hain  Agar aapko  doston koi problem ho product me  to aap 7 din ke andar andar return kr sakte hain return available ki  aapko suvidhaen de rahe hain,,, MY SHOP  per click kijiye aur aap dekh sakte hain,, kya aapko  kharidna hai FIR aap order kar dijiye return available hai,... 



Post a Comment

0 Comments